MPPSC SES EXAM की तारीख बढ़ाइए, तैयारी के लिए समय चाहिए, AE उम्मीदवारों की मांग

इंदौर
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा घोषित राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021 की तारीख आगे बढ़ाने की मांग की जा रही है। उम्मीदवारों का कहना है कि असिस्टेंट इंजीनियर के रिक्त पदों की संख्या में परिवर्तन के बाद उम्मीदवारों की संख्या बहुत बढ़ गई है। प्रतियोगिता का स्तर बदल गया है। तैयारी के लिए और समय चाहिए। 

MPPSC state Engineering Service examination 2021 latest news

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के चेयरमैन, सचिव और भोपाल समाचार डॉट कॉम को भेजें पत्र में उम्मीदवारों ने बताया है कि मध्यप्रदेश सरकार ने हम इंजीनियरिंग छात्रों के लिए 2016 के उपरान्त इतनी बड़ी भर्ती 2022 में दी, उसके लिए हम सभी आपके आभारी है परंतु इस बहुमूल्य अवसर का लाभ हम छात्रों को नहीं मिल पा रहा है।

MPPSC SES- Assistant Engineer candidates want to extend the exam date

30 मार्च के पहले सहायक यंत्री के रिक्त पदों की संख्या मात्र 19 होने की वजह से अधिकांश छात्रो ने आवेदन नहीं किया था। एकाएक 31 मार्च को रिक्त पदों की संख्या में वृद्धि होकर 427 हुई, जो कि 2016 के उपरान्त पहली बार इतनी बड़ी भर्ती आई थी। जिसके फलस्वरूप हम सभी ने इस भर्ती के लिए आवेदन किया, किंतु हमे इस परीक्षा के लिए 1.5 माह का सीमित समय प्रदान करते हुए 22 मई परीक्षा तिथि निर्धारित की गयी। 

MPPSC SES EXAM 2021- Competition level turned high

इतनी बड़ी परीक्षा के लिए इतना कम समय नाकाफी है और हम नए छात्र कहीं ना कहीं इस स्वर्णिम अवसर को खोते नजर आ रहे है। पूर्व में अन्य भर्तियों मे आपके द्वारा नवीन अभ्यर्थियों के लिए जब भी आवेदन पुनः खोला गया तो उन्हे आपके कृपा से तैयारी का भी उचित समय मिला। 

अतः हम आपसे विन्रम अनुरोध करते है, हम नवीन परीक्षार्थियों के साथ न्याय करते हुए 22 मई परीक्षा तिथि को 1 माह आगे बढाते हुए, हमें तैयारी का अवसर प्रदान करें, जिससे हम छात्र इस स्वर्णिम अवसर का लाभ उठा सके और इस परीक्षा मे मेहनत करके सफल हो सके। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.