MPPSC NEWS- SES 20 में फर्जी रोजगार प्रमाण पत्र लगे हैं, कृपया जांच कीजिए

इंदौर।
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा आयोजित राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा के उम्मीदवारों ने दावा किया है कि बाहरी राज्य के उम्मीदवारों द्वारा फर्जी रोजगार प्रमाण पत्र लगाए गए हैं। ऐसे सभी उम्मीदवारों का रिजल्ट शून्य घोषित किया जाना चाहिए।

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव, मुख्यमंत्री सचिवालय के सचिव एवं भोपाल समाचार डॉट कॉम को उम्मीदवारों की तरफ से ईमेल किया गया है। उम्मीदवारों ने बताया है कि राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 (MPPSC SES 20) द्वारा 14 नवंबर 2021 को आयोजित की गई थी। इसमें कई अन्य राज्यों के अभ्यर्थियों ने फर्जी रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र लगाया है। रोजगार कार्यालय में पंजीयन कर आते समय उन्होंने स्वयं को मध्यप्रदेश के किसी भी जिले का निवासी बता दिया है।

MPPSC SES 20 उम्मीदवारों ने निवेदन किया है कि कृपया साक्षात्कार पत्र जारी करने से पूर्व उनके स्थानीय मूलनिवासी प्रमाण पत्र तथा रोजगार पंजीयन की जांच स्पष्ट रूप से की जाए एवं यदि उनके द्वारा रोजगार पंजीयन में गलत जिला भर के परीक्षा दी गई है तो ऐसे अभ्यर्थियों का साक्षात्कार पत्र जारी ना किया जाए। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.