MP NEWS- कांग्रेस के बाद बीजेपी में भी, हम साथ-साथ हैं, दोनों के फोटो जारी

भोपाल।
मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। भले ही गिले-शिकवे बने रहे परंतु जनता के बीच हम साथ-साथ हैं, दिखाने का मौसम शुरू हो गया है। कल कांग्रेस पार्टी में और आज भारतीय जनता पार्टी ने NO गुटबाजी, NO असंतोष का संदेश दिया है। 

MP CONGRESS NEWS- सबसे पहले कांग्रेस ने एकता का संदेश दिया

सबसे पहले कांग्रेस पार्टी ने एकता का संदेश दिया। कमलनाथ के घर पर दिग्विजय सिंह, कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचौरी, अरुण यादव और अजय सिंह राहुल की बैठक का फोटो जारी किया गया। कमलनाथ के घर पर बड़े नेताओं का आना जाना बड़ी बात नहीं है लेकिन 2018 से लेकर अब तक पहली बार हुआ कि कमलनाथ के साथ किसी हाई लेवल मीटिंग में अरुण यादव और अजय सिंह राहुल भी थे। कांग्रेस पार्टी में इस तरह की मीटिंग के फोटो जारी नहीं होते, लेकिन इस बार जारी किए गए। शायद दिल्ली में सोनिया गांधी की एक्सरसाइज का प्रेशर है, या फिर सर्वे रिपोर्ट में कमलनाथ को पता चल चुका है कि उनके नाम पर वोट नहीं मिलने वाले। 

MP BJP NEWS- आज भाजपा ने जय और वीरू की जोड़ी वाला फोटो जारी किया

कांग्रेस के ठीक 1 दिन बाद भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता के 2 सबसे बड़े केंद्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का जय और वीरू की जोड़ी वाला फोटो जारी किया। मुख्यमंत्री के निवास से इस तरह का फोटो भी आज से पहले जारी नहीं हुआ था। निश्चित रूप से इस फोटो के माध्यम से एक संदेश दिया गया है। 

MP POLITICS NEWS- जय वीरू की जोड़ी का एक एंगल यह भी हो सकता है

शिवराज और नरोत्तम का फोटो जारी करने के पीछे एक कारण यह भी हो सकता है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भोपाल आने वाले हैं। इसलिए मैसेज सही जाना चाहिए। पिछले दिनों गुजरात में विशाल हनुमान प्रतिमा के अनावरण के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नरेंद्र सिंह तोमर और कैलाश विजयवर्गीय दिखाई दिए थे। संभव है गुजरात वाले चित्र का प्रेशर काम कर रहा हो। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें. 

प्रशांत किशोर की आहट से, कांग्रेस के बुजुर्गों में घबराहट है