MP ROJGAR SAMACHAR- योग्य उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, इंटरव्यू कॉल NSCBMC MO

जबलपुर।
नेताजी सुभाष चन्द्र बॉस, मेडिकल कॉलेज, जबलपुर की ओर से मेडिकल ऑफिसर एनेस्थीसिया और मेडिकल ऑफिसर बर्न यूनिट के लिए योग्य उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है। इंटरव्यू का आयोजन दिनांक अप्रैल 2022 को किया जा रहा है। अभ्यर्थियों को अपने डाक्यूमेंट्स का वेरिफिकेशन करवाने के लिए सुबह 10:30 बजे उपस्थित होना है एवं 11:30 बजे के बाद किसी भी अभ्यर्थी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

गौरतलब है की नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज जबलपुर की ओर से पत्र क्रमांक Estt/gazett/22/3109 जो की दिनांक 30 मार्च 2022 को जारी किया गया था। इसी के संदर्भ में मेडिकल ऑफिसर, एनेस्थीसिया और मेडिकल ऑफिसर बर्न यूनिट के लिए प्रोविंशियल एलिजिबिलिटी लिस्ट जारी की गई है। इस लिस्ट में 09 कैंडिडेट्स के नाम है।

सभी नौ प्रोविंशियली चयनित अभ्यर्थियों को अपने सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट के वेरिफिकेशन के बाद ही इंटरव्यू देने के लिए योग्य माना जाएगा। सभी चयनित अभ्यर्थियों की डिटेल्स नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज की वेबसाइट पर उपलब्ध है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.