मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीमार, कार्यक्रम निरस्त - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीमार हो गए हैं। इसके कारण उनके कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए। 2 सरकारी कार्यक्रमों के नष्ट किए जाने की आधिकारिक सूचना प्राप्त हो गई है। उधर दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मध्य प्रदेश को लेकर बैठक बुलाई है। जिसमें मुख्यमंत्री की उपस्थिति अनिवार्य है।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मंत्रालय में जल जीवन मिशन की बैठक कैंसिल कर दी गई है। वहीं शहरी आवास योजना के तहत हितग्राहियों के खाते में 500 करोड़ रुपए खाते में डालने जाने का कार्यक्रम भी था। ये कार्यक्रम मिंटो हॉल में होना था। यह कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया है। अभी स्पष्ट नहीं किया गया है कि उनका पैसा ट्रांसफर किया जाएगा या नहीं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान को लू लगी है 

डॉक्टरों ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लू लग गई है। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने मौसम की चिंता किए बिना दौरे किए हैं। मुख्यमंत्री को मौसमी बीमारियों से बचाने के लिए हेल्थ डिपार्टमेंट का स्पेशल स्टाफ तैनात रहता है। चिंता की बात है कि मध्य प्रदेश शासन का स्वास्थ्य विभाग, मुख्यमंत्री को मौसमी बीमारियों से नहीं बचा पाया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.