MP NEWS- पत्रकार और पत्नी से परेशान पेट्रोल पंप कारोबारी ने सुसाइड किया

विदिशा।
गंजबासौदा में पेट्रोल पंप कारोबारी मनीष चौरसिया ने अपनी पत्नी के दुपट्टे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। कमरे की दीवार पर अपनी मौत का जिम्मेदार पत्रकार दोस्त और अपनी पत्नी को बताया है। 15 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अपना पूरा दर्द बयां किया है। पुलिस मामले की इन्वेस्टिगेशन कर रही है। 

GANJBASODA NEWS- पत्नी के दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक बरेठ रोड पर रहने वाला व्यापारी मनीष चौरसिया शनिवार को अपने पेट्रोल पंप से दोपहर के समय खाना खाने का कहकर घर गया था। जब काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो उसके भाई ने उसे फोन लगाया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। काफी देर तक जब व्यापारी नहीं लौटा तो नौकर को उसे देखने भेजा। जब नौकर घर पहुंचा तो उसने देखा कि कमरा अंदर से बंद है। आवाज देने के बाद भी जब गेट नहीं खुला तो परिजन उसे तोड़कर अंदर दाखिल हुए। अंदर का दृश्य देखकर परिजन दंग रह गए। व्यापारी की डेड बॉडी उसकी पत्नी के दुपट्टे से लटकी हुई थी। परिवारजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

VIDISHA NEWS- पत्रकार दोस्त और पत्नी के बीच संबंधों से परेशान था

जिस अलमारी में सुसाइड लेटर रखा गया था, उस अलमारी पर व्यापारी ने मरने से पहले लिखा था कि 15 पन्नों का सुसाइड नोट कॉपी में रखा है। मृतक व्यापारी ने जिस दोस्त संजू रघुवंशी  को मौत का जिम्मेदार बताया है, वह पेशे से पत्रकार है। वह व्यापारी के घर आता-जाता रहता था। साथ ही व्यापारी की पत्नी स्नेहा चौरसिया से भी मिलता था। पुलिस को आशंका है कि व्यापारी इसी के चलते तनाव में था और उसने यह कदम उठाया। वहीं रविवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।  मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.