MP NEWS- मुख्यमंत्री-गृहमंत्री के प्रति अशोभनीय नारे, नीमच के 150 लोगों के खिलाफ FIR

भोपाल।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के प्रति अशोभनीय और आपत्तिजनक नारेबाजी के मामले में नीमच पुलिस ने 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनमें से 11 लोगों की पहचान हो गई है। यह जानकारी एसपी नीमच ने दी। 

MP TODAY NEWS- नीमच के एसपी ऑफिस में आपत्तिजनक नारेबाजी

खरगोन हिंसा के खिलाफ नीमच में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देने के लिए 150 से ज्यादा लोगों का समूह गया था। इसी दौरान अशोभनीय एवं आपत्तिजनक नारेबाजी की गई। नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। नारेबाजी के दौरान मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को गोली मारने का आह्वान किया गया। एसपी नीमच सूरज वर्मा ने बताया कि सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 11 लोगों की पहचान हो चुकी है। 

मैं किसी भी हद तक जाऊंगा, चाहे कोई गोली मार दे: गृहमंत्री मिश्रा 

राजधानी में नारेबाजी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों के बीच कहा कि मध्यप्रदेश में शांति की स्थापना के लिए मैं किसी भी हद तक जाऊंगा। मध्यप्रदेश की पहचान से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह लोग अपनी भड़ास निकालने के लिए कैसे भी नारे लगाएं। चाहे कोई गोली मार दे, हम लोग इस बात से डरने वाले नहीं हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.