MP government jobs- जीवाजी में प्रोफ़ेसर, एसोसिएट और असिस्टेंट भर्ती

ग्वालियर।
जीवाजी यूनिवर्सिटी, ग्वालियर द्वारा टीचिंग पोस्ट (Backlog) के पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। यह भर्ती प्रक्रिया प्रोफेसर ,एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट ऑफिसर के पदों के लिए हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल 2022 शाम 5:00 बजे तक है।

गौरतलब है कि यह भर्ती प्रक्रिया कुल 39 पोस्ट के लिए है। जिनमें प्रोफेसर की पोस्ट के लिए 07 पद,एसोसिएट प्रोफेसर की पोस्ट के लिए 12 पद जबकि असिस्टेंट प्रोफेसर की पोस्ट के लिए 20 पद रिक्त हैं। यह भर्ती प्रक्रिया रेगुलर टीचिंग पोस्ट के लिए है, जिसमें यूजीसी नॉर्म्स के अनुसार शैक्षणिक योग्यता होना अनिवार्य है।

महिला उम्मीदवारों एवं शारीरिक रूप से दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए लिए रिजर्वेशन के नियम मध्य प्रदेश सरकार के अनुसार होंगे। SC/ ST/ OBC श्रेणियों में रिजर्वेशन केवल मध्यप्रदेश के मूल निवासियों के लिए ही होगा सनद रहे कि जिन अभ्यर्थियों ने पहले एडवर्टाइजमेंट के लिए आवेदन किया था ,उन्हें फिर से आवेदन करना अनिवार्य है। विज्ञापन से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए जीवाजी यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.