JABALPUR NEWS- छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस और कोयंबटूर स्पेशल के यात्रियों के लिए आवश्यक सूचना

जबलपुर।
बिलासपुर जोन में ट्रैक अपडेशन कार्य के कारण कोरबा से चलकर अमृतसर की ओर जाने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस 24 अप्रैल से लेकर 23 मई 2022 तक के लिए रद्द रहेगी। इसी प्रकार अमृतसर से चलकर बिलासपुर की ओर जाने वाली गाड़ी 23 अप्रैल से 24 मई तक के लिए कैंसिल रहेगी। बिलासपुर जोन में ट्रैक मेनटेनेंस के कारण अधिकांश ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है।

इसके साथ ही संत हिरदाराम नगर स्टेशन पर अब दो करोड़ रुपए खर्च कर प्लेटफार्म की ऊंचाई बढ़ाई जा रही है। भोपाल -रामगंजमंडी प्रोजेक्ट के तहत मिले बजट का उपयोग यहां किया गया है। डीआरएम सौरव बंदोपाध्याय ने बताया की यहां चरणबद्ध तरीके से पार्किंग में सुधार, दिव्यांग जनों की सुविधाओं में सुधार आदि कार्य भी किए जाएंगे।

जबलपुर- कोयंबटूर में AC-3 64 बर्थ बढ़ाई गई

रेल प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए गर्मी के सीजन में अतिरिक्त यातायात को क्लियर करने के लिए ट्रेन नंबर 02198 जबलपुर- कोयंबटूर स्पेशल में एक AC- 3 श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय लिया गया है। इस अतिरिक्त कोच के लगने से ट्रेन में यात्रियों के लिए 64 अतिरिक्त बर्थ बढ़ जाएंगी। इसे शुक्रवार से ही जबलपुर से कोयंबटूर जाने वाली ट्रेन में जोड़ दिया गया है।
इसके अलावा ट्रेन नंबर 12181/12182 जबलपुर- अजमेर- जबलपुर दयोदय एक्सप्रेस में AC- 1 श्रेणी में एक अतिरिक्त कोच स्थाई रूप से बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। इस गाड़ी में यह कोच बढ़ने से अब 24 सीटों की बढ़ोतरी हो गई है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !