JABALPUR NEWS- पंजाबी फूड फेस्टिवल, पढ़िए कहां और कितने बजे जाना है

जबलपुर
। मध्यप्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम द्वारा बैसाखी पर्व के उपलक्ष्य में 14 अप्रैल 2022 गुरूवार से सिविल लाइन स्थित होटल कलचुरी में पंजाबी फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया है। 

पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष श्री विनोद गोंटिया ने एक भव्य समारोह में तीन दिनों के इस फूड फेस्टिवल का शुभारंभ किया। श्री गोंटिया ने इस अवसर पर कहा कि पर्यटन विभाग द्वारा पहले भी कई फ़ूड फेस्टिवल आयोजित किये गए है और शहर के लोगों के लिए आगे भी अन्य प्रांतीय एवं पारंपरिक व्यंजनों पर आधारित फ़ूड फेस्टिवल्स का आयोजन किया जायेगा। 

होटल कलचुरी में 16 अप्रैल तक चलने वाले पंजाबी फ़ूड फेस्टिवल में पंजाबी फ़ूड के स्पेशल व्यंजन परोसे जायेंगे। मध्यप्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक के एल पटेल ने बताया कि पंजाबी फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन बैसाखी उत्सव के उपलक्ष्य में किया जा रहा है। आयोजन पंजाबी थीम पर आधारित होगा। साथ ही मनोरंजन के लिए लाइव म्यूजिक की व्यवस्था की गई है। 

छुट्टियों के दौरान अन्य राज्यों से आये हुए पर्यटक एवं शहर के नागरिक उत्तर भारतीय लजीज व्यंजनों का फ़ूड फेस्टिवल में लुत्फ़ उठा सकेंगे। पंजाबी फ़ूड फेस्टिवल का समय शाम 7.30 से रात 10.30 तक रहेगा। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.