JABALPUR कांग्रेस MLA ने लिखित में PS के हाथ जोड़े पैर पड़े- NEWS TODAY

जबलपुर।
कांग्रेस पार्टी के विधायक संजय यादव ने मध्यप्रदेश शासन राजस्व विभाग के प्रमुख सचिव के लिखित में हाथ जोड़े और पैर पड़े। उन्होंने कहा कि इतनी परिक्रमा के बाद तो महादेव भी प्रसन्न हो जाते परंतु राजस्व विभाग के प्रमुख सचिव प्रसन्न नहीं हो रहे हैं। 

दिनांक 22 अप्रैल 2022 को पत्र क्रमांक 49 के माध्यम से विधायक संजय यादव ने प्रमुख सचिव राजस्व विभाग मध्यप्रदेश शासन को लिखा कि, मेरा आपसे हाथ जोड़कर व पढ़ पड़कर विनम्र निवेदन है। गत 3 वर्षों में लगभग 100 बार आपके ऑफिस के चक्कर लगा चुका हूं। मुख्यमंत्री महोदय से कई बार ए प्लस मॉनिट में लिखवा कर दे चुका हूं। आपके विभाग ने तीन बार दावे आपत्ति हेतु अधिसूचना निकाली उसके बाद भी आप विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 96 बरगी को पूर्णकालिक तहसील घोषित नहीं कर रहे हैं। 

माननीय विभागीय मंत्री जी भी 3 बार बोल चुके हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा में कई बार याचिका, प्रश्न, ध्यानाकर्षण वह शून्यकाल लगाकर तहसील घोषित करने की मांग कर चुका हूं। क्या विपक्ष का विधायक होना पाप हो गया है। यदि तहसील घोषित नहीं करना तो मना कर दो, फिर आप की जैसी मर्जी वैसा करें। अतः निवेदन है कि क्षेत्र के गरीब पिछड़ों एवं मजदूरों के हित में बरगी को पूर्णकालिक तहसील घोषित करने की कृपा करें। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें