INDORE NEWS- सतना की लड़की ब्लैकमेल कर रही थी, छात्र फांसी पर झूल गया

इंदौर।
फिजिकल रिलेशन तो दूर की बात दोनों कभी मिले भी नहीं थे, फिर भी 16 साल की लड़की ने 18 साल के लड़के को अपने जाल में ऐसा फंसाया कि लड़के ने तनाव भरी जिंदगी के सामने मौत को चुन लिया। सोशल मीडिया पर हनी ट्रैप का शिकार हुए 18 साल के छात्र ने आत्महत्या कर ली। 

MP TODAY NEWS- 16 साल की लड़की ने सोशल मीडिया पर लड़के को हनीट्रैप किया

पुलिस ने बताया कि एरोड्रम थाना क्षेत्र में 60 फीट स्थित कृष्णा कॉलोनी में रहने वाले 18 साल के सूर्यांश पाराशर ने रविवार देर रात फांसी लगा ली। उसके पिता पंडिताई का काम करते हैं। सूर्यांश बीसीए सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। परिवार के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान सूर्यांश की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से सतना की रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग से हुई थी। दोनों की कभी कोई मुलाकात नहीं हुई थी लेकिन दोनों फोन पर बातचीत करते थे। 

INDORE LOCAL NEWS- सुसाइड के समय भी लड़की, सूर्यांश से बात कर रही थी

परिवार वालों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से सूर्यांश काफी घबराया हुआ था। साफ समझ में आ रहा था कि वह ब्लैकमेलिंग का शिकार हो गया है। दोस्तों द्वारा पूछने पर बताता था कि लड़कियों से शादी के लिए दबाव बना रही है। परिवार ने बताया कि घटना के समय सूर्यांश अपनी उसी फेसबुक फ्रेंड लड़की से बात कर रहा था। 

सूर्यांश के दोस्तों को उसी लड़की ने सबसे पहले जानकारी दी। लड़की से सूचना मिलने के बाद जब सूर्यांश के दोस्त कृष्ण बाग कॉलोनी स्थित घर पहुंचे, तब सूर्यांश कमरे में फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने मृतक का फोन जब्त कर लिया है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.