GWALIOR NEWS- एक लड़की और दो पुलिस वालों ने प्रॉपर्टी डीलर को ट्रैप किया

ग्वालियर।
दिल्ली की एक लड़की और दो पुलिस वालों ने मिलकर ग्वालियर के एक रियल एस्टेट कारोबारी को ट्रैप कर लिया। व्यापारी उनकी जाल में पूरी तरह फस चुका था लेकिन उनकी तरफ से एक छोटी सी गलती कर दी गई और सारा मामला है ग्वालियर के झांसी रोड पुलिस थाने में दर्ज हो गया। अब ग्वालियर पुलिस, दिल्ली की हनीट्रैप गर्ल और उसके दोनों साथी पुलिस वालों की तलाश कर रही है।

GWALIOR CRIME NEWS- बात करते-करते लड़की ने कपड़े उतार दिए

शहर के झांसी रोड निवासी 26 वर्षीय भूपेन्द्र सिंह गुर्जर प्रॉपर्टी डीलर हैं। दो दिन पहले उनके मोबाइल के वॉटसएप पर अनजान नंबर से एक VIDEO कॉल आया। भूपेन्द्र ने जब कॉल रिसीव किया तो एक युवती ने अपना नाम रोशनी बताकर बात की। भूपेन्द्र ने बताया कि वह उसे नहीं पहचानता तो रोशनी ने कहा कि वह उसे जानती है। इसी समय बात करते-करते रोशनी, VIDEO में ही अपने कपड़े उतारने लगी। यह देख कुछ देर के लिए प्रॉपर्टी डीलर कुछ समझ ही नहीं पाया। चंद सेकेंड में युवती न्यूड हो गई। इस पर प्रॉपर्टी डीलर ने VIDEO कॉल कट कर दिया।

GWALIOR TODAY NEWS- दिल्ली पुलिस का कॉल आया, प्रॉपर्टी डीलर घबरा गया

वह सोच रहे थे कि किसी ने फेंक कॉल किया है, लेकिन उनके होश तब उड़े जब उनके पास दिल्ली पुलिस का कॉल आया। एक युवक ने बताया कि वह दिल्ली के रोहिणी थाने से बोल रहा है। एक लड़की से VIDEO कॉल कर उसका न्यूड VIDEO बनाकर यू-ट्यूब पर वायरल करने की उसके खिलाफ शिकायत आई है। जिस पर युवती ने आत्महत्या का प्रयास की धमकी दी है। यह सुनकर भूपेन्द्र घबरा गए। इस पर उन्होंने कुछ देर के लिए मोबाइल बंद कर लिया।

GWALIOR SAMACHAR- नोएडा एसपी ने ₹15000 मांगे तो सब समझ में आ गया

इसके बाद जब प्रॉपर्टी डीलर ने कोई रिस्पोंस नहीं दिया तो एक अन्य नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को नोएडा एसपी विक्रम सिंह बताया। नोएडा एसपी बनकर बात कर रहे ठग ने प्रॉपर्टी डीलर पर FIR करने की बात कही। साथ ही यू-ट्यूब से VIDEO हटाने के बदले 15 हजार रुपए की तत्काल मांग की है। एक अकाउंट नंबर भी दिया जिसमें कैश ट्रांसफर करने की बात कही। इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर को समझते देर नहीं लगी कि वह ठगों के जाल में फंस रहे हैं। तत्काल झांसी रोड थाने में मामले की शिकायत की। पुलिस नंबरों से मामले की जांच कर रही है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.