BHOPAL NEWS- कमलनाथ की पर्दा पॉलिटिक्स से विधायक आरिफ मसूद नाराज

भोपाल
। अपने समाज के लिए सियासत में आए कांग्रेस पार्टी के विधायक आरिफ मसूद, अपने नेता कमलनाथ से असंतुष्ट हैं। कमलनाथ उनके समाज के साथ पर्दा पॉलिटिक्स कर रहे हैं। आरिफ मसूद नाराज इस बात से है कि जब रामनवमी धूमधाम के साथ मनाने का ऐलान किया जाता है तो फिर उनके त्योहारों का आयोजन पर्दे के पीछे क्यों होता है। 

BHOPAL LOCAL SAMACHAR- कांग्रेस की नई पॉलिसी पर विधायक आरिफ मसूद का बयान

विधायक आरिफ मसूद, पर्दे का समर्थन करते आए हैं। उनका मानना है कि पर्दे में रहकर सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचा जा सकता है। पिछले दिनों विधायक आरिफ मसूद ने अपने विचारों के समर्थन में कुछ प्रदर्शन भी करवाए थे, परंतु कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का पर्दा उन्हें पसंद नहीं आया। आरिफ मसूद ने खुलकर बयान जारी किया कि कांग्रेस एक पॉलिटिकल पार्टी है। यदि रामनवमी मनाए जाने का ऑफिशल सर्कुलर जारी किया जाता है तो फिर रमजान और दूसरे समाजों के त्योहारों का भी सर्कुलर जारी किया जाना चाहिए। 

MP CONGRESS NEWS- विधायक आरिफ मसूद ने अनुशासनहीनता कर दी

मध्यप्रदेश में कमलनाथ कांग्रेस की पॉलिसी के हिसाब से विधायक आरिफ मसूद ने अनुशासनहीनता कर दी है। यदि वह मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के किसी फैसले से संतुष्ट नहीं थे तो उन्हें पार्टी मंच पर अपनी बात रखनी चाहिए थी। इस प्रकार बयान देकर उन्होंने अपने नेता कमलनाथ के फैसले का विरोध किया है। मध्यप्रदेश के सर्वमान्य नेता कमलनाथ पर प्रश्न चिन्ह लगाया है और कमलनाथ को पक्षपाती घोषित करने का प्रयास किया है। विधायक आरिफ मसूद के बयान से उनके समर्थकों के बीच कमलनाथ की प्रतिष्ठा कम होती है जो चुनाव में कांग्रेस पार्टी के लिए हानिकारक है।