BHOPAL NEWS- बदले की आग में डॉक्टर की लग्जरी कार राख, अरेरा कॉलोनी की घटना

भोपाल
। पिछले कुछ समय में कुछ इस तरह के अपराध घटित हो रहे हैं जिसमें किसी डॉक्टर को नुकसान होता हो या उसका फोकस डिस्टर्ब होता हो। अरेरा कॉलोनी में डॉक्टर एसके गुलाटी की लग्जरी कार जला दी गई। निश्चित रूप से या तो एक बदला लेने की घटना है या फिर बाजार में डॉक्टरों के बीच कंपटीशन में क्राइम होने लगा है। 

डॉक्टर एसके गुलाटी टारगेट पर, कार में आग लगाई

भोपाल की सबसे पॉश अरेरा कॉलोनी में रहने वाले डॉक्टर एसके गुलाटी शहर के प्रख्यात डॉक्टर हैं। हबीबगंज पुलिस ने बताया कि सोमवार रात में उन्होंने अपनी कार को घर के बाहर खड़ा किया था। परिवार के साथ डिनर करने के बाद वह अपने बैडरूम में जाकर सो गए। देर रात उनके मोबाइल पर एक पड़ोसी का काल आया, जिसने उन्‍हें बताया कि उनकी कार में आग लगी है। यह सुनकर वह तुरंत घर के बाहर निकले तो देखा कि उनकी कार धू-धू कर जल रही हैं। यह देख उन्‍होंने फायर बिग्रेड को सूचना दी। फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर कार में लगी आग को बुझाया। तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। बाद में डॉक्‍टर गुलाटी ने हबीबगंज थाने पहुंचकर पूरे मामले की लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई। 

बदमाश कार जलाने आए थे या डॉक्टर गुलाटी को नुकसान पहुंचाने

डॉ गुलाटी का कहना है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। यह किसी सिरफिरे की घटना नजर आती है। पुलिस को इस मामले में जांच कर आरोपित को सबक सिखाना चाहिए लेकिन पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल यह है कि बदमाश अरेरा कॉलोनी में कोई भी कार जलाने आए थे या फिर डॉ एस के गुलाटी उनके टारगेट पर हैं। यह पता लगाना भी जरूरी है कि आग लगाने वाला उनका कोई मरीज, उसके परिजन है या फिर उनका कोई प्रतिस्पर्धी डॉक्टर। सीधी बात यह है कि सिर्फ एक कार जलाई गई है। यह मोहल्ले में दहशत फैलाने की कार्रवाई नहीं लगती। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.