SDM ने आवेदक को ऑफिस में बंधक बनाया, कर्मचारियों से पिटवाया, शिवपुरी कोतवाली में शिकायत - SHIVPURI MP NEWS

भोपाल
। कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के निर्वाचन क्षेत्र शिवपुरी में अभिनंदन जैन नाम के एक व्यक्ति ने थाना कोतवाली में शिकायत की होगी SDM ने उसे अपने ऑफिस में बंधक बना लिया और कर्मचारियों से पिटवाया। एसडीएम ने भी उसे थप्पड़ मारा। 

गणेश जायसवाल SDM पर आवेदक को पीटने का आरोप 

थाना कोतवाली के टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं शिवपुरी के अनुविभागीय अधिकारी गणेश जायसवाल के खिलाफ अभिनंदन जैन नाम के व्यक्ति ने शिकायत की है। अभिनंदन ने बताया कि एक प्लॉट की जांच कराने का निवेदन करने के लिए अभिनंदन SDM ऑफिस गया था। इसी दौरान SDM गणेश जायसवाल नाराज हो गए और उन्होंने कर्मचारियों को बुलाकर उसे ऑफिस के केबिन में बंधक बना लिया। SDM एवं कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की। 2:40 बजे से 3:20 बजे तक उसे बंधक बनाकर पीटा गया और फिर चेंबर के बाहर फेंक दिया। TI सुनील खेमरिया ने बताया कि अभिनंदन जैन का मेडिकल कराया जा रहा है। इन्वेस्टिगेशन के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

SDM ऑफिस से भी शिकायत आई है 

TI सुनील खेमरिया ने बताया कि SDM ऑफिस से भी शिकायत आई है। SDM गणेश जायसवाल के भृत्य ने शिकायती आवेदन दिया है कि अभिनंदन जैन ने उनके ऑफिस में उपद्रव किया एवं शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई। आश्चर्यजनक बात यह है कि उपद्रव के समय SDM ऑफिस द्वारा पुलिस को सूचना नहीं दी गई लेकिन अभिनंदन जैन के आवेदन के बाद शिकायत की गई। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.