CAR एक्सीडेंट में सीट बेल्ट से बच्चे की मौत, भोपाल मध्य प्रदेश की घटना - MP NEWS

भोपाल
। कार में सीट बेल्ट इसलिए होता है ताकि एक्सीडेंट होने पर यात्री की जान बच सके परंतु मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सीट बेल्ट के कारण 7 साल के बच्चे की मृत्यु हो गई। बच्चे की मां, मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा देने के लिए रायसेन से भोपाल आई थी। बच्चा भी उनके साथ था। 

MP TET- रायसेन से भोपाल आई महिला का एक्सीडेंट, बच्चे की मौत 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजकिशोर पांडे बरेली जिला रायसेन में रहते हैं। वह बरेली में ही बिजली कंपनी में पदस्थ हैं। मंगलवार को मित्तल कॉलेज में उनकी पत्नी सरिता का प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर था। वह कार से पत्नी को पेपर दिलाने के लिए कॉलेज की तरफ जा रहे थे। कार राजकिशोर का भतीजा आयुष गौतम चला रहा था। पास ही सीट पर राजकिशोर अपने सात साल के बेटे ललित को गोद में लेकर बैठे थे। 

BHOPAL NEWS- स्कूल बस में कार को टक्कर मारी, छात्र की मौत

बालक ललित दूसरी क्लास में पढ़ता था। इसी बीच, रास्ते में एक स्कूल बस ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद एयर बैग भी खुल गया था, लेकिन सीट बेल्ट बच्चे के गले में फंस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शाम को उसने दम तोड़ दिया। कार सवार अन्य लोग भी घायल हुए हैं। बस ड्राइवर सलीम खान को गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।