NTPC सीनियर मैनेजर का एक्सीडेंट, बेटे की मौत, पत्नी सहित अधिकारी घायल - MP NEWS

शिवपुरी
एनटीपीसी पॉवर प्लांट खरगोन के सीनियर मैनेजर वरुण कुमार सिंह का शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट हो गया। उनके 10 वर्षीय बेटे की मृत्यु हो गई जबकि वरुण कुमार सिंह और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं। वरुण होली की छुट्टियां मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश जा रहे थे। दुर्घटना ग्वालियर-बैतूल नेशनल हाइवे पर बदरवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत अटलपुर के समीप हुई।

जानकारी के अनुसार सेल्दा पॉवर प्लांट में सीनियर मैनेजर की पोस्ट पर पदस्थ वरुण कुमार सिंह कार से परिवार के साथ हिमाचल जा रहे थे, जो मूल रूप से हिमाचल के ही रहने वाले हैं। कार को सिंह ड्राइव कर रहे थे। अटलपुर में हाइवे पर गाड़ी के सामने अचानक गाय आ गई, जिसे बचाने में कार अनियंत्रित होकर दो से तीन पलटी खा गई। इसमें पति-पत्नी और दस साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बदरवास अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पहुंचे प्रशासनिक अफसर

हादसा दोपहर करीब तीन बजे के लगभग हुआ। जैसे ही इसकी सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को मिली, वैसे ही शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सहित स्थानीय अधिकारी बदरवास अस्पताल पहुंचे। यहां घायलों को तत्काल उपचार के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल पहुंचाया। शव को भी एंबुलेंस की मदद से साथ भेजा गया।

कार चकनाचूर, क्रेन से थाने लाए
दुर्घटना में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई। घायलों को जैसे-तैसे बाहर निकला गया। वहीं बाद में क्रेन की मदद से कार को उठाकर थाने लगाया गया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !