NSCBMC JABALPUR- डीन के रिक्त पद हेतु आवेदन आमंत्रित, लास्ट डेट 8 अप्रैल

जबलपुर
। जबलपुर कमिश्नर के ऑफिस द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में अधिष्ठाता पद हेतु वैकेंसी ओपन की गई है। एप्लीकेशन की लास्ट डेट 8 अप्रैल 2022 घोषित की गई है। उल्लेखनीय है कि जबलपुर कमिश्नर नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्वशासी मेडिकल कॉलेज की कार्यकारिणी समिति के अध्यक्ष होते हैं। 

मेडिकल कॉलेज टीचर्स को प्रतिनियुक्ति का अवसर

विज्ञप्ति क्रमांक 2338 जो दिनांक 10 मार्च 2022 को हस्ताक्षर की गई, के अनुसार केवल वही व्यक्ति आवेदन कर सकते हैं जिनकी नियुक्ति मध्य प्रदेश शासन के चिकित्सा विभाग के 1987 भर्ती नियम के तहत हुई हो। जो व्यक्ति मध्य प्रदेश के किसी भी सरकारी मेडिकल कॉलेज में शिक्षक- प्रोफेसर के पद पर पदस्थ हो। कुल मिलाकर यह पद प्रतिनियुक्ति से भरा जाएगा। सीधी भर्ती नहीं होगी।

मेडिकल कॉलेज के डीन के पद पर नियुक्ति के लिए आवेदक की शैक्षणिक योग्यता एनएमसी अथवा एमसीआई होनी चाहिए। आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन नहीं है लेकिन ईमेल कर सकते हैं। या फिर आयुक्त जबलपुर संभाग, कमिश्नर ऑफिस सिविल लाइंस जबलपुर में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर जमा करा सकते हैं या फिर रजिस्टर्ड डाक द्वारा भेज सकते हैं। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.