MPPEB पेपर आउट विवाद- CM के OSD ने कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज कराई- MP PEB NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के ओएसडी श्री लक्ष्मण सिंह मरकाम ने कांग्रेस पार्टी के नेता श्री केके मिश्रा सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी नेताओं के खिलाफ अधिकारी की छवि धूमिल करने और एट्रोसिटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के उप सचिव श्री लक्ष्मण सिंह मरकाम ने अपनी शिकायत में बताया है कि कांग्रेस नेता श्री केके मिश्रा ने सोशल मीडिया पर उनकी छवि धूमिल की है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के SC-ST कल्याण थाने में मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि दिनांक 26 मार्च 2022 को सोशल मीडिया पर एक मोबाइल फोन का स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा था। दावा किया गया था कि प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा दिनांक 25 मार्च 2022 का पेपर और आंसर शीट आउट किए गए। मोबाइल पर लक्ष्मण सिंह नाम लिखा हुआ था। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ट्विटर हैंडल से दावा किया गया कि यह स्क्रीनशॉट मुख्यमंत्री के उप सचिव श्री लक्ष्मण सिंह मरकाम के मोबाइल फोन के हैं।

केके मिश्रा ने कहा- एट्रोसिटी एक्ट का दुरुपयोग

FIR दर्ज होते ही कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए धन्यवाद कहा है। उन्होंने ट्वीट किया 'धन्यवाद सरकार, अन्य मामलों में मुझे डरा/खरीद नहीं पाए तो अब एट्रोसिटी एक्ट का दुरुपयोग, FIR! मुझे खुशी होती इसके पहले शिक्षक भर्ती वर्ग-3 परीक्षा धांधली को लेकर दोषियों के खिलाफ FIR होती? 'सच व भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने से न तब डरा था न अब डरूंगा।' मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.