INDORE में GATE 2022 के लिए फ्री कोचिंग, SGSITS का बड़ा कदम

इंदौर
। प्रतियोगी परीक्षा और एडमिशन टेस्ट शिक्षा के बाजार में बड़े कारोबार बन रहे हैं लेकिन मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा इंजीनियरिंग संस्थान श्री गोविंदराम सेकसरिया प्रौद्योगिकी एवं विज्ञान संस्थान GATE की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को फ्री कोचिंग उपलब्ध कराने जा रहा है।

GATE 2022 ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग 2022 के लिए फ्री कोचिंग का आयोजन किया गया है। इसमें केवल SGSITS के स्टूडेंट्स नहीं बल्कि सभी संस्थाओं के इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स को पढ़ाई करने का मौका दिया जाएगा। कोचिंग में SGSITS के एक्सपीरियंस होल्डर प्रोफेसर GATE की तैयारी करवाएंगे। उल्लेख प्रासंगिक है कि हाल ही में जारी हुए GATE रिजल्ट में SGSITS के 300 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने टॉप रैंक में अपनी जगह बनाई है। हर साल टॉप 20 में SGSITS का कोई ना कोई स्टूडेंट हमेशा होता है।

SGSITS INDORE के डायरेक्टर का स्टेटमेंट

संस्थान के निदेशक प्रो. राकेश सक्सेना का कहना है कि प्रदेश में गेट में सबसे बेहतर परिणाम हमारे संस्थान के रहते हैं। चूंकि कई विद्यार्थी जो प्लेसमेंट कंपनियों की प्रक्रिया में बैठने से मना कर देते हैं और वे आइआइटी से एमटेक या केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में गेट स्कोर कार्ड के आधार पर नौकरी करना चाहते हैं। ऐसे में कालेज की जिम्मेदारी बनती है कि जब तक विद्यार्थी का करियर बेहतर न बन जाए, उन्हें हर तरह की मदद देना चाहिए। कोरोना महामारी के दौरान भी हमारे यहां के प्रोफेसर्स ने परीक्षा की तैयारी में विद्यार्थियों की काफी मदद की है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.