MP NEWS- दमोह में पटवारियों का नेता गिरफ्तार, लोकायुक्त ने रिश्वत लेते पकड़ा

सागर
। लोकायुक्त पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए मध्य प्रदेश के दमोह में पटवारी देवेंद्र पटेल को गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त पुलिस का दावा है कि देवेंद्र पटेल को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह एक व्यक्ति से प्लॉट की नपती के लिए रिश्वत ले रहे थे। उल्लेखनीय है कि देवेंद्र पटेल दमोह जिले में पटवारियों के नेता हैं। 

लोकायुक्त पुलिस सागर ने बताया कि रिंकू जैन, उम्र 41 वर्ष  ग्राम गैसाबाद तहसील हटा जिला दमोह ने शिकायत की थी कि पटवारी देवेंद्र पटेल प्लॉट की नपती करने के लिए ₹10000 रिश्वत मांग रहे हैं। रिश्वत न देने की स्थिति में शासकीय कर्तव्य का निर्वहन करने से इनकार करते हैं। लोकायुक्त पुलिस ने रिंकू जैन की शिकायत के समर्थन में साक्ष्य एकत्रीकरण किया। शिकायत सही पाए जाने पर प्लानिंग के साथ छापामार कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। 

उल्लेखनीय है कि पटवारी देवेंद्र पटेल, दमोह जिले में पटवारियों के संगठन के नेता हैं। विधायक रामबाई के साथ इनका विवाद हो गया था। किसानों की शिकायत मिलने के बाद महिला विधायक उपार्जन केंद्र पर पहुंची थी जहां महिला विधायक की डांट लगाने पर, इन्होंने काफी विवाद किया था। आरोप लगाया था कि महिला विधायक द्वारा सार्वजनिक स्थल पर उन्हें अपमानित किया गया। उस समय दावा किया गया था कि देवेंद्र पटेल बड़े ही ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ शासकीय सेवक हैं। किसानों ने झूठे आरोप लगाए हैं और महिला विधायक को इनसे माफी मांगनी होगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.