GWALIOR NEWS- बैंड वालों ने दूल्हा-दुल्हन सहित पूरी बारात को पीटा

ग्वालियर
। मुरैना जिले की कैलारस में बैंड वालों की गैंग ने ग्वालियर से गई बारात सहित दूल्हा दुल्हन पर भी हमला कर दिया। पूरे पंडाल में तोड़फोड़ कर डाली। भारी उपद्रव मचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

मुरैना पुलिस की ओर से बताया गया कि ग्वालियर से एक बारात कैलारस में आई हुई थी। कुछ बाराती बैंड वालों से फरमाइशी गाने बजाने के लिए दबाव बना रहे थे। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई। बारात में मौजूद कुछ लोगों ने बैंड वालों के साथ हाथापाई कर दी। नियमानुसार बैंड वालों को पुलिस से शिकायत करनी चाहिए थी परंतु उन्होंने ऐसा नहीं किया बल्कि बदले की कार्रवाई की। 

बैंड वालों ने अपने साथियों को बुला लिया और एक गिरोह बनाकर विवाह समारोह स्थल पर हमला कर दिया। जो सामने आया उसके साथ मारपीट की गई। जिन बारातियों को विवाद के विषय में जानकारी तक नहीं थी, उनको भी पीटा गया। इतना ही नहीं उपद्रवी बैंड वालों ने दूल्हा एवं दुल्हन के साथ भी मारपीट कर डाली। पूरे मैरिज गार्डन में तोड़फोड़ की गई। उनके हमले से बचने के लिए आयोजकों द्वारा पुलिस बुलाई गई तब कहीं जाकर मामला शांत हो पाया। पुलिस ने बैंड वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.