MP NEWS- चेंबर नहीं ड्रेनेज पाइप के अंदर फंसा था युवक, पब्लिक ने तोड़कर बचाया

रतलाम
। ज्यादातर हादसे चेंबर में होते हैं। सड़क किनारे चेंबर का ढक्कन खुला होता है और लोग उसमें गिर जाते हैं। कई बार मृत्यु भी हो जाती है लेकिन यहां जो हुआ वह सबसे अलग था। एक युवक ड्रेनेज पाइप के अंदर फंसा हुआ था। वह जोर-जोर से चीख रहा था परंतु लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि आवाज कहां से आ रही है। अनुमान के आधार पर पब्लिक ने ड्रेनेज पाइप तोड़ना शुरू किया। 2 घंटे की मेहनत के बाद उसके अंदर फंसा हुआ युवा बाहर निकाल लिया गया। खुशी की बात यह है कि ड्रेनेज में होने के बावजूद युवक जिंदा है।

RATLAM NEWS- जावरा पैलेस के पास चेंबर में से आवाज आ रही थी

दरअसल जावरा पैलेस के पास एक ड्रेनेज के खुले चैंबर से कुछ राहगीरों को जोर-जोर से चिल्लाने की आवाजें आ रहीं थी। लोगों ने चैंबर में देखा तो उन्हें कुछ नजर नहीं आया। जब लोगों ने ध्यान दिया तो खुले चैंबर से थोड़ा आगे जाकर पाइप लाइन में एक व्यक्ति के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस के आने से पहले ही लोगों ने ड्रेनेज पाइप को तोड़ना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद की। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद उस ड्रेनेज पाइप से एक जीता-जागता इंसान दिखाई दिया, जिसे बाहर निकाला गया। 

RATLAM TODAY- युवक अस्पताल में भर्ती लेकिन खतरे के बाहर

ड्रेनेज पाइप से युवक को बाहर निकलता देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। पुलिस ने बताया कि युवक मानसिक तौर पर विक्षिप्त लग रहा है और संभव है कि वह ड्रेनेज के खुले चैंबर से नाले में घुसा लेकिन थोड़ा सा आगे जाकर पाइप में फंस गया। ड्रेनेज का गंदा पानी शरीर में जाने से युवक की हालत बिगड़ गई है. फिलहाल पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.