हाउसिंग बोर्ड के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर गिरफ्तार, छिंदवाड़ा में जबलपुर लोकायुक्त की कार्रवाई- MP NEWS

जबलपुर
। मध्य प्रदेश लोकायुक्त पुलिस की जबलपुर टीम ने छिंदवाड़ा में हाउसिंग बोर्ड के कार्यपालन यंत्री राहुल मेश्राम को गिरफ्तार कर लिया है। लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। 

प्रारंभिक जानकारी मिली है कि छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव कॉलेज की बिल्डिंग का निर्माण कार्य हुआ था। जिस ठेकेदार ने कंस्ट्रक्शन का काम किया था उसका ₹200000 का बिल क्लियर करने के बदले हाउसिंग बोर्ड छिंदवाड़ा के कार्यपालन यंत्री राहुल मेश्राम रिश्वत मांग रहे थे। सूत्रों ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड की परंपरा के अनुसार ठेकेदार द्वारा कमीशन का वितरण किया जा चुका था। इसके बाद भी परेशान किया जा रहा था। 

इधर जबलपुर में ठेकेदार ने लोकायुक्त पुलिस के पास कार्यपालन यंत्री राहुल मेश्राम के खिलाफ शिकायत कर दी। प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में के द्वारा हाउसिंग बोर्ड के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के विरुद्ध कुछ सबूत पेश किए गए जिसके आधार पर लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई का प्लान बनाया। शनिवार को निर्धारित प्लानिंग के तहत ठेकेदार को रिश्वत देने के लिए केमिकल वाले नोट देकर भेजा गया। 

जैसे ही लेनदेन हुआ, मौके पर मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने कार्यपालन यंत्री राहुल मेश्राम को हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.