MP NEWS- कांग्रेस का कल्चर बदलने जयवर्धन ने भी आवाज उठाई, बताया, पार्टी को बचाने क्या करना होगा

भोपाल
। कांग्रेस पार्टी के युवा विधायक जयवर्धन सिंह को अब किसी पहचान (दिग्विजय सिंह) की जरूरत नहीं है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरह जयवर्धन सिंह ने भी कड़ी मेहनत करके अपना एक नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। पांच राज्यों में कांग्रेस पार्टी की शर्मनाक शिकस्त के बाद जयवर्धन सिंह ने भी कांग्रेस का कल्चर बदलने के लिए आवाज उठाई है। 

MP CONGRESS NEWS- युवा विधायक ने बताया, पार्टी को बचाने क्या करना होगा

मध्यप्रदेश में युवा नेताओं की पहली पंक्ति में खड़े कांग्रेस पार्टी के नेता एवं विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि हमें काफी अफसोस है। अब कांग्रेस को जमीनी स्तर पर खासकर कार्यकर्ता और नेताओं को जमीन पर उतरकर काम करने का समय आ गया है। जनता का विश्वास जीतना होगा। जयवर्धन सिंह ने पंजाब में पार्टी के फैसले पर भी सवाल उठाए और कहा कि चुन्नी को चुनने में देरी कर दी यदि थोड़ा समय पहले चन्नी को दिया होता तो चन्नी सरकार बना लेते।

MLA JAIVARDHAN SINGH- सोशल मीडिया पर नहीं जनता के बीच सक्रिय रहते हैं 

मध्यप्रदेश में जब ज्यादातर नेता केवल सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं, जयवर्धन सिंह एक ऐसे युवा नेता हैं जो जनता के बीच बने रहते हैं। उन्होंने जमीन पर रहकर और जनता से जुड़कर दिखाया है। पहला टिकट दाता के कारण मिल गया था लेकिन अगले चुनाव में पिता की सिफारिश नहीं केवल आशीर्वाद काफी होगा।

MADHYA PRADESH POLITICS- कांग्रेस में अभी कुछ नेता बाकी है

उल्लेख करना आवश्यक है कि इतने सालों से सत्ता से बाहर रहने के बावजूद कांग्रेस पार्टी में अभी कुछ नहीं था बाकी है जिनमें जनता को आकर्षित करने का दम है। जयवर्धन सिंह, जीतू पटवारी, अरुण यादव सहित दर्जन भर से ज्यादा नाम है जो परिस्थितियां बदल सकते हैं लेकिन इसके लिए कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जैसे नेताओं को संरक्षक और मार्गदर्शक की भूमिका में आना होगा। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.