MP NEWS- मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी चर्चित महिला विधायक रामबाई

भोपाल
। कुछ दिनों पहले तक भारतीय जनता पार्टी से टिकट मांग रही मध्य प्रदेश की चर्चित महिला विधायक श्रीमती रामबाई परिहार ने खेल खेल में ऐलान किया है कि 2023 का विधानसभा चुनाव मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ लड़ेंगी। 

बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से 2018 का विधानसभा चुनाव जीती महिला विधायक रामबाई ने चुनाव क्षेत्र बदलने का ऐलान किया है। सागर जिले की रहली विधानसभा (जिसे भाजपा की कैबिनेट मंत्री पंडित गोपाल भार्गव का गढ़ कहा जाता है) के पटना बुजुर्ग गांव में संभाग स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में रामबाई बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई। यहां उन्होंने क्रिकेट का बल्ला थामा और जनता से पूछा कि क्या मुझे यहां से चुनाव लड़ना चाहिए। फिर उन्होंने ऐलान कर दिया कि अगला विधानसभा चुनाव वह इसी सीट से लड़ेंगी। पत्रकारों के पूछने पर उन्होंने बताया कि वह अपने बयान के बारे में गंभीर हैं। 

गोपाल भार्गव से रामबाई का पुराना पंगा है 

सागर संभाग में भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय नेता एवं शिवराज सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव से विधायक रामबाई का पुराना पंगा है। 2018 के चुनाव के बाद जब मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी और कमलनाथ सरकार को बसपा ने बिना शर्त समर्थन दिया तब बसपा के टिकट पर विधायक रामबाई ने शर्त रखी थी कि उन्हें वही सरकारी बंगला आवंटित किया जाए जिसमें गोपाल भार्गव रहते हैं। ताजा मामला उनके पति का है। देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में विधायक रामबाई के पति, देवर और परिवार के कई लोग जेल में बंद हैं। इस मामले में फरियादी पक्ष कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव के संपर्क में हैं। विधायक रामबाई का मानना है कि यदि गोपाल भार्गव बीच में नहीं आते तो उनके पति को जेल नहीं जाना पड़ता। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.