MP karmchari news- नवीन संवर्ग के शिक्षकों को 7वां वेतनमान एरियर भुगतान के आदेश

इंदौर।
जिला शिक्षा अधिकारी, इंदौर के द्वारा समस्त विकास खंड शिक्षा अधिकारी, इंदौर को और संरक्षक मध्यप्रदेश शासकीय अध्यापक संगठन जिला इंदौर को सूचना दी गई है की नवीन कैडर में शामिल लोक सेवकों उच्चतर माध्यमिक विद्यालय/ माध्यमिक विद्यालय एवं प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों के 7 वें वेतनमान का भुगतान 31 मार्च 2022 के पहले किया जाए।

नवीन कैडर में शामिल लोक सेवकों उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, माध्यमिक विद्यालय प्राथमिक विद्यालय शिक्षकों को सातवें वेतनमान की प्रथम एवं द्वितीय किश्त के भुगतान करने के लिए कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी,जिला इंदौर ने आदेश जारी किया है। गौरतलब है कि संकुल अंतर्गत कार्यरत नवीन केडर में नियुक्त उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, माध्यमिक विद्यालय, प्राथमिक विद्यालय लोक शिक्षकों को सातवें वेतनमान का भुगतान दिनाँक एक जुलाई 2018 से 30 सितंबर 2019 तक 5 किश्तों में तथा दिनांक 01 अक्टूबर 2019 से  एरियर का एकमुश्त भुगतान किया जाना है। कोर्ट केस वाले अध्यापकों को भी उपरोक्त अनुसार ही एरियर का भुगतान होना है। 

सनद रहे जिन संकुलों में लोक सेवकों का एरियर भुगतान नहीं हुआ है, उसके संबंध में मध्यप्रदेश शासकीय अध्यापक संगठन के द्वारा दिनांक 24 मार्च 2022 को ज्ञापन सोंपकर एरियर भुगतान की मांग की गई थी। अतः एरियर भुगतान की कार्यवाही संबंधित विकास खंड शिक्षा अधिकारी के माध्यम से कर एरियर भुगतान दिनांक 31 मार्च 2022 के पूर्व किया जाये एवं इसका प्रतिवेदन कार्यालय में प्रस्तुत किया जाए। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.