MP शिक्षक भर्ती- वेटिंग लिस्ट वालों की नियुक्ति के लिए मीटिंग की सूचना - GOVERNMENT JOBS UPDATE

भोपाल।
मध्य प्रदेश शासन के शिक्षा विभाग के लिए उच्च माध्यमिक शिक्षक एवं माध्यमिक शिक्षक रिक्त पदों की पूर्ति हेतु MPPEB द्वारा आयोजित MPTET पास वेटिंग लिस्ट वाले उम्मीदवारों की नियुक्ति के संदर्भ में चर्चा करने के लिए मीटिंग का आयोजन किया गया है। 

अभय वर्मा आयुक्त लोक शिक्षण संचालनालय मध्यप्रदेश द्वारा सभी संभागीय संयुक्त संचालक डीपीआई एवं सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को जारी किए गए पत्र में लिखा है कि उच्च माध्यमिक शिक्षक एवं माध्यमिक शिक्षक पद पर प्रतीक्षा सूची में चयनित अभ्यर्थियों के नियोजन की प्रक्रिया शीघ्र की जाना है। इस नियोजन प्रक्रिया के संबंध में चर्चा हेतु दिनांक 16 मार्च 2022 को प्रातः 10:30 बजे विभागीय वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग आयोजित की गई है। जिसमें सभी की उपस्थिति अनिवार्य है। 

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के दौरान कई विधायकों ने शिक्षक भर्ती प्रक्रिया को लेकर सवाल उठाए हैं। बजट के दौरान भी सरकार की तरफ से यह बताया गया था कि सरकारी स्कूलों में शिक्षकों के रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया तेज कर दी जाएगी।  उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.