दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ में क्या कहा, पढ़िए- Madhya Pradesh News

ग्वालियर
। ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह के फेवरेट पॉलीटिकल लीडर हैं। वह जूनियर सिंधिया की तारीफ करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। ताजा प्रतिक्रिया में उन्होंने कहा है कि 'कुछ भी कहो, महाराज जिस पार्टी में भी रहते हैं उसकी पैरवी बड़े अच्छे अंदाज़ में करते हैं।' 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने द इंडियन नेशनल कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी, पीएम नरेंद्र मोदी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ की मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी को TAG करते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दरअसल विधायक जयवर्धन सिंह ने मध्यप्रदेश में तख्तापलट के दूसरे साल के अवसर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया, भारतीय जनता पार्टी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपने खास अंदाज में निशाना बना रहे हैं। 

दिग्विजय सिंह ने इसी वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा कि कुछ भी कहो, महाराज जिस पार्टी में भी रहते हैं उसकी पैरवी बड़े अच्छे अंदाज़ में करते हैं। उल्लेख प्रासंगिक है कि दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता कैलाश वासी माधवराव सिंधिया के साथी कांग्रेस नेता है। कांग्रेस पार्टी में दिग्विजय सिंह, बड़ी ही चतुराई के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया के करियर से खेलते रहे। 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुलकर प्रचार करने का मौका दिया लेकिन जब जनादेश मिला तो कमलनाथ के साथ खड़े हो गए। 

मुख्यमंत्री पद तो दूर की बात, कांग्रेस पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष भी नहीं बनने दिया। राज्यसभा के रास्ते में रोड़े खड़े किए यहां तक की राजधानी भोपाल में एक सरकारी बंगला तक आवंटित नहीं होने दिया। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार के अल्पायु होने के पीछे यदि कमलनाथ की दर्जनों गलतियां जिम्मेदार हैं तो दिग्विजय सिंह का समर्थन भी जिम्मेदार है। दिग्विजय सिंह ने यदि इसी प्रकार की तारीफ पहले कर दी होती और अपने मित्र कमलनाथ को ज्योतिरादित्य सिंधिया का अपमान करने से रोक लिया होता, तो आज मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रही होती। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.