JABALPUR NEWS - पुलिस को काली साड़ी वाली महिला के घरवालों की तलाश, थानों से गुमशुदा की जानकारी मांगी

जबलपुर
। भेड़ाघाट क्षेत्र में एक महिला का शव मिला है। करीब 4 दिन पुराना है। पहचान नहीं हो पा रही है। उम्र 25-30 वर्ष के आसपास है। काली साड़ी और काला ब्लाउज पहना हुआ है। त्वचा का रंग गहरा है।

भेड़ाघाट के बसहा गांव में पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शव को कीड़े खा रहे थे। मर्ग, पंचनामा उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से महिला की मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस आसपास के थानों में लापता महिलाओं की जानकारी जुटा रही है। बताया जाता है कि महिला का शव मिलने की सूचना पर भेड़ाघाट पुलिस टीम ग्राम बसहा आई थी थी। 

जहां पुलिस को मुकेश पटेल निवासी मोहनिया संजीवनीनगर ने बताया कि बसहा में हाईवे की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते पर सिमरिया के मालगुजार के खेत के पास झाड़ियों में एक महिला का शव पारले होने की सूचना मिली थी। 

यह जानकारी मिलने के बाद तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंचे लेकिन शव में कीड़े लगने की वजह से चेहरा विकृत हो चुका था। जान गवाने वाली अज्ञात महिला की उम्र लगभग 25-30 वर्ष, रंग सांवाला कद 5 फ़ीट 4 इंच है। जिसने काले रंग की साड़ी एवं ब्लाउज पहना हुआ था। शव 3-4 दिन पुराना है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.