कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया एंड संस के खिलाफ अपहरण की FIR के बाद, पुष्पराज पार्टी से निष्कासित - MP NEWS

आलीराजपुर
। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया और उनके बेटे एवं युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया, दीपक भूरिया एवं अन्य के खिलाफ अपहरण और लूट का मामला दर्ज होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पुष्पराज पटेल को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। 

आलीराजपुर जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष महेश पटेल को पार्टी ने छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है। जारी आदेश में पार्टी के संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने कहा है कि आपके संरक्षण में आलीराजपुर क्षेत्र में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अत्यंत आपत्तिजनक और अनुचित व्यवयहार किया गया है। यह पार्टी की रीति-नीति के सर्वथा विपरीत है।

कांग्रेस नेता पुष्पराज पटेल, महेश पटेल के खिलाफ हत्या का प्रयास और लूट का मामला दर्ज

बता दें कि जोबट भगोरिया हाट में पटेल और भूरिया गुटों के बीच विवाद हो गया था। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। भूरिया पक्ष का आरोप है कि महेश पटेल, उनके पुत्र पुष्पराज सहित आठ आरोपितों के उनके वाहन पर पथराव किया, जिससे वाहन चालक को चोट आई है। वहीं आरोपित चालक की सोने की चेन भी ले गए। मामले में पुलिस ने जानलेवा हमला, लूट और मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। 

कांतिलाल भूरिया और विक्रांत भूरिया के खिलाफ अपहरण और लूट का मामला दर्ज

उधर, पटेल पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री भूरिया, उनके पुत्र युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया, कांग्रेस नेता दीपक भूरिया सहित दो अन्य आरोपितों के खिलाफ लूट, अपहरण और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है। मामले की शिकायत संगठन तक पहुंची थी। इसके बाद पटेल के खिलाफ कार्रवाई की गई है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.