केंद्रीय कर्मचारी न्यूज़- ISRO में प्रतिनियुक्ति का अवसर, ऑफिस मेमोरेंडम जारी - Employee News

नई दिल्ली।
भारत सरकार के अंतरिक्ष विभाग द्वारा कार्यालय ज्ञापन जारी करके बताया गया है कि राष्ट्रीय सुदूर संवेदन केंद्र (NRSC) अंतरिक्ष विभाग इसरो हैदराबाद में प्रतिनियुक्ति के आधार पर वेतन मैट्रिक्स (सातवा केंद्रीय वेतन आयोग) के स्तर 13 में नियंत्रक के पद पर भर्ती की जानी है। 

दिनांक 15 फरवरी 2022 को isro.gov.in पर जारी कार्यालय ज्ञापन में बताया गया है कि नियंत्रक इसके प्रशासनिक प्रमुख होंगे। भारत सरकार के सभी मंत्रालयों, विभागों, संवर्ग प्राधिकरण तथा राज्य सरकार अथवा केंद्र शासित प्रदेशों से अनुरोध है कि निर्धारित प्रपत्र में इच्छुक एवं पात्र अधिकारियों के आवेदन दिनांक 29 अप्रैल 2022 तक भेज दें। 

कार्यालय ज्ञापन में स्पष्ट किया गया है कि केवल ऐसे आवेदनों पर विचार किया जाएगा जिन्हें उचित माध्यम से भेजा गया हो तथा सभी दस्तावेज संलग्न किए गए हो। अपने आवेदन श्री एम रामदास विशेष कार्य अधिकारी कार्मिक, भारत सरकार, अंतरिक्ष विभाग, अंतरिक्ष भवन, NEW BEL रोड बेंगलुरु 560094 पर भेजना है। 

एप्लीकेशन से पहले ऑफिस मेमोरेंडम को ध्यान पूर्वक पढ़ने के लिए कृपया ऑफिशियल वेबसाइट isro.gov.in पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करके डायरेक्ट लिंक के माध्यम से ऑफिस मेमोरेंडम पड़े एवं PDF FILE DOWNLOAD भी कर सकते हैं। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.