INDORE NEWS- पत्नी का खून करके फांसी पर झूल गया, सुसाइड नोट मिला

इंदौर
। रंग पंचमी के दिन जब सारा इंदौर गैरों से भी गेर मिल रहा था, द्वारकापुरी में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या की और खुद फांसी पर झूल गया। उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने स्वयं बताया है कि उसने अपनी पत्नी का खून कर दिया है और आत्महत्या करने जा रहा है। 

INDORE TODAY- जब तक पुलिस पहुंची, दोनों को अस्पताल ले गए थे

TI सतीश द्विवेदी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि रिलेक्स गार्डन के पीछे द्वारकापुरी में रहने वाले दंपती ने फांसी लगाकर अपनी जान दी है। सूचना के बाद यहां पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक मृतिका का नाम संतोषी बाई और पति का नाम रंजित पिचोरवाल है। पुलिस के मुताबिक दोनों को परिवार के लोग निजी अस्पताल ले गए थे। लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

INDORE SAMACHAR- बच्चे रंग पंचमी खेलकर लौटे, माता-पिता की डेड बॉडी पड़ी थी

पुलिस के मुताबिक रंजीत अपने दो भाई गजानंद और राजेश व माता-पिता के साथ रहते थे। रंजित कंस्ट्रक्शन का काम करते थे। वहीं दोनो भाई फेब्रीकेशन ओर फर्नीचर का काम देखते हैं। परिवार के लोगों ने बताया कि राजेश का बड़ा बेटा सौरभ (14) और बेटी निधि (10) है। दोनों रंगपंचमी खेलने दोस्तों के साथ गए थे। करीब चार बजे जब वापस आए तो दरवाजा खोलकर देखा तो पिता पंखे से लटके थे। वही मां बिस्तर पर लेटी हुई थी। जिसके बाद चाचा और दादा को आवाज लगाकर जानकारी दी। परिवार के लोग उन्हें अस्पताल ले गए।

INDORE LOCAL NEWS- हाजिरी रजिस्टर में पेंसिल से लिखा सुसाइड नोट

पुलिस को एक हाजिरी रजिस्टर में पेंसिल से लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला है। जिसमें रंजित ने पत्नी की हत्या कर आत्महत्या की बात लिखी है। उसमें दोनों के बीच काफी समय से तनाव की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस ने नोट हाथ में ले लिया है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.