MP NEWS- पत्नी पूरी सैलरी लूट लेती थी, धार में कर्मचारी ने सुसाइड किया

धार।
मध्य प्रदेश वेयर हाउसिंग एंड लोजिस्टिक कारपोरेशन के 35 वर्षीय कर्मचारी दीपक वसुनिया ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में दीपक ने बताया कि उसकी पत्नी, उसकी पूरी सैलरी लूट लेती है और अपने मायके वालों को दे देती है। रोकने पर उसके साथ मारपीट की जाती है। 

DHAR NEWS- कर्मचारी की पत्नी और 2 सालों सहित पांच के खिलाफ FIR

वेयर हाउस के सरकारी क्वार्टर में रहने वाले 35 साल के दीपक वसुनिया ने रविवार 20 मार्च को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक की जेब से दो पेज का सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें उसने खुद को पत्नी से प्रताड़ित बताया। साथ ही पत्नी के भाइयों पर भी मारपीट करने का आरोप लगाया। इसी के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

MP EMPLOYEES NEWS- कर्मचारी की सैलरी लूट कर मायके वालों को देती थी

पुलिस ने सुसाइड नोट को आधार बनाते हुए परिजनों को बयान के लिए बुलाया, जिसमें दीपक के भाई शंकर ने बताया कि भाई की सैलरी जबरन उसकी पत्नी अपने माता-पिता को देती थी। भाई मना करता तो वह अपने भाइयों के साथ मिलकर उसे पीटती और खाना भी नहीं देती थी। शंकर के मुताबिक भाई के सालों ने झाबुआ थाने में उसके खिलाफ मारपीट करने का झूठा आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया था, जिसके कारण ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

टीआई समीर पाटीदार का कहना है कि सुसाइड नोट और बयान को आधार बनाकर दो दिन की जांच के बाद मंगलवार को पत्नी टीना, पांगली, मिक्खु, अजय और रवि के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.