INDORE NEWS- दो व्यापारियों की पिटाई, एक को सौतेली मां ने पीटा दूसरे को पड़ोसी ने

इंदौर
। महानगर में 1 दिन में दो व्यापारियों की पिटाई का मामला सामने आया है। भवर कुआं थाना क्षेत्र में एक युवा व्यवसाई को उसकी सौतेली मां ने पीट दिया। जबकि जूनी इंदौर इलाके में ट्रांसपोर्टर को उसके पड़ोसी ने पीटा। दोनों घटनाओं का वीडियो सामने आया है। 

बिजनेसमैन की सौतेली मां ने ऑफिस तहस-नहस किया फिर कार के कांच फोड़ दिए 

उद्योग नगर में स्थापित राजकुमार चौहान पुलिस को बताया कि उनके पिता विजय चौहान की दूसरी पत्नी अर्चना सिंह लसूडिया स्थित उनकी मिल के ऑफिस आई थी। उनके साथ कुछ और लोग भी थे। आते ही उन्होंने पिता के बारे में पूछा। जब उनसे कहा कि पिताजी यहां नहीं आते तो उन्होंने ऑफिस में उपद्रव शुरू कर दिया और पूरा फर्नीचर तहस-नहस कर दिया। बाहर निकलते समय स्कॉर्पियो कार के कांच फोड़ दिए। पुलिस, राजकुमार की शिकायत पर विश्वास नहीं कर रही थी परंतु CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुए वीडियो सामने आने के बाद अर्चना सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई। 

ट्रांसपोर्टर कैलाश चंद्र पारिक को पड़ोसी ने पीटा 

जूनी इंदौर इलाके में ट्रांसपोर्ट कारोबारी कैलाश चंद्र रात 2:00 बजे अपने ऑफिस में बैठे हुए थे। अमेरिका में अपने बेटे से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे तभी पवन पुत्र चांदमल पारिक आया और उसने कैलाश चंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी। बेटे ने अमेरिका से इंदौर पुलिस को घटना की सूचना देते हुए पिता को बचाने के लिए भेजा। जब तक पुलिस पहुंची कैलाश चंद्र को पीटने के बाद पवन वहां से जा चुका था। पुलिस ने पवन के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.