INDORE की BMW- भोपाल में ट्रैफिक पुलिस के पैर पर चढ़ा दी, रोकने पर नहीं रुका, BHOPAL VIRAL VIDEO NEWS

भोपाल
। एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक बीएमडब्ल्यू कार MP 09 MM 90 का अगला पहिया ट्रैफिक पुलिस आरक्षक के पैर पर चढ़ा हुआ है। मौके पर मौजूद ASI कार सवार को रुकने के लिए कह रहा है परंतु कार सवार ने BMW आगे की तरफ बढ़ा दी। ASI एवं ट्रैफिक पुलिस आरक्षक रोकने का प्रयास करते रहे। सामने खड़े हो गए परंतु कार चालक नहीं रुका।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो राजधानी भोपाल के टीटी नगर इलाके का है। अपेक्स बैंक चौराहे पर यह घटना हुई जिसे एक राहगीर द्वारा रिकॉर्ड किया गया। वीडियो की शुरुआत देखकर समझ में आता है कि पुलिस वालों ने BMW कार को रोकने का प्रयास किया। मौके पर कुछ राहगीर भी खड़े हैं। कार का अगला पहिया ट्रैफिक पुलिस आरक्षक के जूते पर चढ़ गया था। एक ASI और दो पुलिस आरक्षक मिलकर कार को रोकने की कोशिश कर रहे थे। ASI एवं एक अन्य पुलिस आरक्षक ने कार के सामने आकर कार को रोकने की कोशिश की परंतु वह नहीं रुका और चला गया।

दोनों पक्षों के बीच क्या विवाद हुआ था, पता नहीं चल पाया है। समाचार लिखे जाने तक भोपाल पुलिस द्वारा कार सवार के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई थी। पता चला है कि यह कार इंदौर में मधुरेश पब्लिकेशन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से रजिस्टर्ड है जिस के डायरेक्टर का नाम आशुतोष मोहन गुप्ता है। वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति, आशुतोष गुप्ता है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।