द कश्मीर वाले विवेक अग्निहोत्री भोपाल आ रहे हैं, IAS नियाज खान से अपॉइंटमेंट मांगा

भोपाल
। भारतीय प्रशासनिक सेवा मध्यप्रदेश कैडर के अधिकारी नियाज खान द्वारा द कश्मीर फाइल्स फिल्म के मामले में खोले गए मोर्चे पर अब बड़ी जंग के आसार नजर आते हैं। फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने आईएएस नियाज खान से अपॉइंटमेंट मांगा है। विवेक ने बताया कि वह 25 मार्च 2022 को भोपाल आ रहे हैं। 

नियाज खान आईएएस हैं, इसलिए उनके बयान पर आपत्ति: विधायक रामेश्वर शर्मा

मध्य प्रदेश शासन के लोक निर्माण विभाग में उप सचिव के पद पर पदस्थ नियाज खान आईएएस ने उस फिल्म पर टिप्पणी की है जिसे सरकार ने जनता के लिए अच्छा मानते हुए टैक्स फ्री कर दिया है। क्योंकि वह भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं इसलिए उनकी टिप्पणी को अनुचित माना गया। भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि यदि नियाज खान राजनीति करना चाहते हैं तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। फिर उनके बयानों पर आपत्ति नहीं उठाएंगे बल्कि जवाब देंगे। बात यहीं दब जाती तो अच्छा था लेकिन बात बढ़ गई है। 

द कश्मीर वाले विवेक अग्निहोत्री ने IAS नियाज खान से अपॉइंटमेंट मांगा

द कश्मीर फाइल्स फिल्म के मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है कि मैं दिनांक 25 मार्च 2022 को भोपाल आ रहा हूं। कृपया मुझे एक अपॉइंटमेंट दें ताकि हम मिलकर अपने आइडियाज एक्सचेंज कर सकें। हम देखेंगे कि आपकी किस प्रकार से मदद कर सकते हैं और आप अपनी पुस्तक की रॉयल्टी से और एक आईएएस ऑफिसर होने की पावर से आप इसके लिए कितनी मदद कर सकते हैं।

IAS नियाज खान की ओवैसी से अपील

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी नियाज खान ने इस मामले में ओवैसी से मदद मांगी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि 'Owaisi ji is silent on the issue. Please speak on human issues, not only during elections. We have to make a strong country joining shoulders with Hindu brothers. Arab is not our model, India is our model and this land is our motherland.

IAS नियाज खान का विवेक अग्निहोत्री को जवाब 

अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स की कमाई 150 करोड़ से ज्यादा हो गई है। यह बहुत अच्छी बात है की जनता ने कश्मीरी ब्राह्मणों की भावनाओं को इतना सम्मान दिया है। मैं फिल्म के प्रोड्यूसर से निवेदन करता हूं कि वह इस फिल्म की कमाई को ब्राह्मण बच्चों के एजुकेशन और कश्मीर में उनके घरों की मरम्मत पर खर्च करें। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।
----- -----