MP PEB आरक्षक भर्ती परीक्षा उम्मीदवारों के लिए आवश्यक सूचना, लास्ट डेट 21 फरवरी- HINDI NEWS

Professional Examination Board, Bhopal द्वारा मध्यप्रदेश शासन पुलिस विभाग के लिए आयोजित आरक्षक भर्ती परीक्षा में दावे एवं आपत्तियां आमंत्रित करने हेतु लिंक ओपन कर दी गई है। उम्मीदवारों को निर्देशित किया है कि प्रश्नों पर आक्षेप - पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा -2020 प्रक्रिया में प्रोटोकॉल का पालन करें।

MP Police Constable Recruitment Test 2020 UPDATE NEWS

आपत्ति अभ्यावेदन हेतु प्रति प्रश्न रु 50/- का भुगतान देय होगा।
प्रश्‍नपत्र में किसी प्रकार की त्रुटिपूर्ण प्रश्नों / उत्तरो के संबंध में केवल परीक्षार्थी द्वारा अपनी आपत्तियाँ इस वेबसाईड पर ऑनलाइन प्रदर्शित लिंक के माध्यम से प्रस्तुत की जा सकती है। लिंक अपलोड होने के पश्‍चात तीन दिवस तक ही आपत्तियाँ ली जा सकेगी। उसके उपरान्त लिंक निष्क्रिय हो जावेगी। 

PEB द्वारा प्रश्‍न-पत्र में त्रुटीपूर्ण प्रश्नों के साथ-साथ परीक्षार्थियों से प्राप्त ऑनलाइन अभ्यावेदनों पर विचार उपरान्त मूल्यांकन हेतु अंतिम "की"(अंतिम उत्तर) तेयार की जायेगी। अंतिम उत्तर के संबंध में प्रोफ़ेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड भोपाल द्वारा लिया गया निर्णय अंतिम होगा। अपनी आपत्ति दर्ज कराने के लिए उम्मीदवार MP PEB की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। अथवा यहां क्लिक करके Candidate Login पेज पर जा सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.