MP NEWS- गृह मंत्री के कार्यक्रम में कलेक्टर का पैर टूटा, अस्पताल में भर्ती

ग्वालियर
। मध्यप्रदेश के दतिया जिले में गृहमंत्री एवं स्थानीय विधायक डॉ नरोत्तम मिश्रा के सुपर क्लीन संडे कार्यक्रम में कलेक्टर संजय कुमार हादसे का शिकार हो गए। अचानक उनका पैर फिसल गया और डॉक्टरों ने बताया कि उनके पैर में फ्रैक्चर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। डॉ नरोत्तम मिश्रा उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। 

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा शनिवार और रविवार का दिन अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया में रहते हैं। इस दौरान कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। आज रविवार को तीसरे सुपर क्लीन संडे कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसका आयोजन दतिया के किला चौक मैदान पर हुआ। कार्यक्रम में भारी भीड़ के साथ सभी प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे।

सुपर क्लीन संडे कार्यक्रम में कलेक्टर फिसले, पैर में फ्रैक्चर

कार्यक्रम के दौरान दतिया कलेक्टर संजय कुमार का पैर फिसल गया और वह गिर पड़े। इसके बाद कलेक्टर को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के बात पता चला कि कलेक्टर के पैर में फ्रैक्चर हो गया है। जैसे ही गृहमंत्री को इसकी जानकारी हुई वह खुद कलेक्टर को देखने जिला अस्पताल पहुंचे और वहां कलेक्टर का हालचाल जाना। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.