अतिथि विद्वानों की मांग जायज़, सरकार जल्द उचित निर्णय लेगी:​ विधानसभा अध्यक्ष ने कहा- MP karmchari news

भोपाल
। महाविद्यालयीन अतिथि विद्वान महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम से मुलाकात की। जिस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की अतिथि विद्वानों की मांग जायज़ है। शिवराज सरकार आपके भविष्य सुरक्षा को लेकर काफ़ी संवेदनशील है। सरकार आपसे किया हुआ वादा पूरा करेगी।

जैसा की विदित है की पिछले दो दशकों से लगातार अतिथि विद्वान महाविद्यालयों को संभाल रहे हैं। परीक्षा प्रवेश प्रबंधन अध्यापन आदि समस्त कार्य अतिथि विद्वान ही करते हैं। आज आर्थिक बदहाली और अनिश्चित भविष्य होने के बावजूद कई अतिथि विद्वान इस दुनियां को छोड़ गए।अतिथि विद्वानों के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे अतिथि विद्वान महासंघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ आशीष पांडेय ने बताया की आज प्रदेश स्तरीय प्रतिनिधिमंडल विधानसभा अध्यक्ष से मिलकर आग्रह किया कि अब अतिथि विद्वानों का उद्धार करवाइए, क्योंकि अतिथि विद्वानों के नियमितियरण मुद्दे पर ही सरकार बनी है।

जिस पर माननीय अध्यक्ष जी ने भरोसा दिलाया है की आप लोगों के साथ न्याय होगा। शिवराज सरकार आपके प्रति संवेदनशील है। इस प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से डॉ पुष्पराज सिंह, डॉ प्रवीण द्विवेदी, डॉ विकास पांडेय, डॉ राकेश सिंह परिहार, डॉ आशीष द्विवेदी, डॉ अजय पटेल शामिल रहे। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.