सरकारी नौकरी की उम्मीद टूटी तो फांसी पर झूल गया- BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कई सालों के इंतजार के बाद मध्यप्रदेश पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन हुआ था। कृपलानी क्षेत्र में रहने वाले 24 साल के रवि सोनवाने ने भी बड़ी उम्मीद के साथ परीक्षा दी थी, लेकिन उसका स्कोर कम था। इसी बात को लेकर वह डिप्रेशन में चला गया और घर से 3 किलोमीटर दूर एक पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर झूल गया।

पुलिस के मुताबिक, चांदबड़ निवासी रवि सोनवाने (24) प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। हाल ही में उसने पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा दी थी। उसके बाद से ही वह तनाव में रहने लगा था। कहता था उसका स्कोर कब है। शुक्रवार रात वह घर से अचानक लापता हो गया। परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन उसका पता नहीं चला। परिजन पिपलानी थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। शनिवार सुबह परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। इसी बीच घर से करीब तीन किलोमीटर दूर पेड़ पर उसका शव फंदे पर लटका मिला।

छात्र ने स्कोर नहीं बताया

पुलिस का कहना है कि छात्र ने स्कोर कितना था यह परिजन को नहीं बताया। परिजन उसे समझाया भी कि परीक्षा को लेकर तनाव नहीं लो। आगे की तैयारी करो। लेकिन वह डिप्रेशन से नहीं उभर सका। वह घर से निकलकर फंदे पर लटक गया। परिजन ने पुलिस को बताया कि पढ़ने में रवि अच्छा था लेकिन सरकारी नौकरी की उम्मीद टूट जाने के कारण डिप्रेशन में चला गया था। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।