जिला प्रशासन ने SI गौतम की हत्या के प्रयास को दुर्घटना बताया- GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
जिला प्रशासन ने फूलबाग चौराहे पर कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शनकारियों द्वारा एसआई दीपक गौतम की हत्या के प्रयास को दुर्घटना बताया है। (सरकारी प्रेस नोट यहां पढ़ें)

प्रशासन की तरफ से आम जनता की जानकारी के लिए प्रेस को जारी आधिकारिक प्रेस नोट में बताया गया है कि ग्वालियर के फूलबाग चौराहे पर धरना प्रदर्शन के दौरान समूह को समझाते समय झूमाझटकी में सब इंस्पेक्टर श्री दीपक गौतम पुत्र स्व. श्री कृष्ण गोपाल गौतम उम्र 32 वर्ष अग्नि दुर्घटना से पीड़ित हो गए। पुतला दहन के दौरान अग्नि दुर्घटना घटी। घटना के तत्काल बाद सब इंस्पेक्टर श्री दीपक गौतम को उपचार के लिए अपोलो अस्पताल भर्ती कराया गया।

जिला प्रशासन द्वारा जारी सूचना में जोर देकर दोबारा लिखा गया है कि 'पुतला दहन के दौरान अग्नि दुर्घटना घटी।' जिला प्रशासन द्वारा जारी जानकारी के शीर्षक (फूलबाग पर धरना प्रदर्शन के दौरान अग्नि दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर श्री दीपक हुए घायल) में भी दुर्घटना शब्द का उपयोग किया गया है। जबकि ग्वालियर के पत्रकारों की तरफ से जारी समाचार में बताया गया है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधिकारी पर जलता हुआ पुतला फेंक दिया। एक स्वतंत्र समाचार माध्यम में यह भी दावा किया है कि एसआई गौतम तरफ पेट्रोल भी फेंका गया था। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.