राज्यपाल ने गृहमंत्री की प्रशंसा की, भाजपा की राजनीति में नया इवेंट- MP NEWS

भोपाल।
कभी पावर में तो कभी पावरफुल के पीछे नजर आने वाले मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के प्रवक्ता एवं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की राज्यपाल श्री मंगू भाई पटेल ने सराहना करते हुये कहा कि उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बगैर बाढ़ पीड़ितों की सहायता की। 

भारतीय जनता पार्टी की आंतरिक राजनीति के लिए यह एक बड़ा घटनाक्रम है। राज्यपाल द्वारा इस प्रकार से प्रशंसा किया जाना न केवल डॉ मिश्रा का उत्साहवर्धन है बल्कि सरकार में उनकी स्थिति को मजबूत और कद को बढ़ाने वाला बयान है। भाजपा में किसी से छुपा नहीं है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पिछले कुछ समय से गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को अपनी टीम में पसंद नहीं कर रहे हैं। 

मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने में सक्रिय भूमिका निभाने वाले डॉ नरोत्तम मिश्रा इन दिनों कई मोर्चों पर एक साथ संघर्ष कर रहे हैं। डॉ नरोत्तम मिश्रा को अमित शाह की टीम का सदस्य माना जाता है परंतु बंगाल के चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में अमित शाह की टीम के सदस्य कुछ कमजोर से नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में कैलाश विजयवर्गीय सबसे पहला नाम है।  मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.