MP NEWS VIDEO- मूछों के कारण सस्पेंड हुए सिपाही राकेश राणा का बयान

भोपाल
। मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय द्वारा एक आरक्षक को इसलिए सस्पेंड कर दिया क्योंकि उसने अपनी मूंछों का एक स्पेशल स्टाइल बना लिया था। उसे निर्देशित किया गया था कि वह अपनी मूछें कटवा ले परंतु उसने निर्देश का पालन नहीं किया इसलिए सस्पेंड कर दिया गया। इस मामले में निलंबित आरक्षक राकेश राणा का बयान भी आ गया है।

पुलिस मुख्यालय मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा दिनांक 7 जनवरी 2022 को प्रशांत शर्मा सहायक पुलिस महानिरीक्षक कोआपरेटिव फ्रॉड एवं लोक सेवा गारंटी के हस्ताक्षर से जारी आदेश में लिखा गया है कि आरक्षक चालक 1555 राकेश राणा एमपी पूल भोपाल जोकि विशेष पुलिस महानिदेशक कोऑपरेटिव फ्रॉड एवं लोक सेवा गारंटी के वाहन चालक के रूप में कार्यरत हैं, टर्नआउट चेक करने पर पाया गया कि उसके बाल बड़े हुए हैं एवं मूछें अजीब डिजाइन में गले पर हैं। जिसके कारण वह भद्दा दिख रहा है। 

आरक्षक को अपने बाल एवं मूछें कटवाने के लिए कहा गया लेकिन उसने निर्देश का पालन नहीं किया इसलिए उसे यूनिफार्म सेवा में अनुशासनहीनता के तहत सस्पेंड कर दिया गया। अब यह आदेश और मुद्दा चर्चा का विषय बन गया है। लोग सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.

राजपूत हूँ, मूँछें नहीं कटवाऊँगा: राकेश राणा