MP NEWS- भरे बाजार टीआई टीम के साथ पब्लिक पर टूट पड़े, थाने का घेराव, दो सस्पेंड

मध्य प्रदेश के झाबुआ शहर में नए साल के पहले दिन जमकर हंगामा हुआ। टीआई अनिल बामनिया फिल्मी स्टाइल में एक पुलिस वाहन में पूरी टीम को लेकर आए और उतरते ही पब्लिक पर टूट पड़े। जो हाथ में लगा उसे बेरहमी से पीटा। बाद में पब्लिक ने घेराबंदी करके टीआई को काबू किया और थाने ले गए। एसपी ने टीआई और एएसआई को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस टीम का मेडिकल नहीं कराया गया। 

मामला शनिवार रात 7:00 बजे रायपुरिया का बताया गया है। टीआई अनिल बामनिया पर आरोप है कि उन्होंने नशे में धुत होकर भरे बाजार में आते जाते लोगों को गालियां देना शुरू कर दिया। उनके साथ एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह और कुछ अन्य पुलिस कर्मचारी भी थे। उन्होंने वाहन से उतरते ही उपद्रव शुरू कर दिया। सड़क किनारे खड़े सब्जी और दूसरे हाथ ठेला संचालकों के साथ मारपीट की एवं उनके ठेले पलट दिया। 

जो भी उनके सामने हाथ जोड़कर खड़ा हुआ, उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। जब स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई तो पब्लिक ने जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। टीआई को चारों तरफ से घेर लिया और नशे की हालत में टीआई को थाने ले गए। पब्लिक ने थाने का घेराव कर दिया। वह तत्काल एसपी को थाने बुलाने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि टीआई और उनकी टीम में शामिल सभी लोगों का मेडिकल कराया जाए। 

जब प्रदर्शनकारी शांत नहीं हुए तो एडिशनल एसपी एएस वास्कले और SDOP पेटलावद सोनू डाबर जनता से बात करने के लिए आए। प्रदर्शनकारी लगातार टीआई और सभी पुलिस कर्मचारियों का मेडिकल कराने की मांग कर रहे थे। सभी पीड़ित थाने में मौजूद थे और FIR दर्ज करवाना चाहते थे लेकिन एडिशनल एसपी और एसडीओपी ने ऐसा कुछ भी नहीं किया। कुछ समय बाद पब्लिक को बताया गया कि SP आशुतोष गुप्ता ने TI अनिल बामनिया और यातायात प्रभारी ASI अजीतसिंह को निलंबित कर दिया है।  मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here