MP government job- प्रोफेसर एवं मेडिकल ऑफिसर की सीधी भर्ती

NSCBMC
- नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज, जबलपुर में पोस्ट ऑफ मेडिकल ऑफिसर इन SPEM तथा प्रोफेसर, एसोसीएट प्रोफेसर फॉर असिस्टेंट प्रोफेसर इन पल्मोनरी मेडिसिन के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 फरवरी 2022 शाम 5:00 बजे तक है। आवेदन की पात्रता केवल उन्हीं आवेदकों को होगी जो शासन/ मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया/ नेशनल मेडिकल कमीशन द्वारा निर्धारित अर्हताओं की पूर्ति करते हैं। 

मेडिकल ऑफिसर सीधी भर्ती केबल OBC के लिए रिजर्व

गौरतलब है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस चिकित्सा महाविद्यालय, जबलपुर के स्कूल ऑफ एक्सीलेंस इन पलमोनरी मेडिसिन द्वारा मेडिकल ऑफिसर (MO) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। यह पद ओबीसी कैटेगरी के लिए रिजर्व है और इसकी पूर्ति सीधी भर्ती द्वारा की जानी है। इसके लिए वेतनमान 15600-39100+ 5400  एंड NPA प्रचलित नियम अनुसार होगा।

इसके अलावा प्रोफेसर पलमोनरी मेडिसिन के लिए अनारक्षित वर्ग में 1 पद, एसोसिएट प्रोफेसर पलमोनरी मेडिसिन में ओबीसी वर्ग के लिए एक पद तथा असिस्टेंट प्रोफेसर पलमोनरी मेडिसिन में ओबीसी वर्ग के लिए एक पद आरक्षित है। जबकि प्रोफेसर रेस्पिरेट्री मेडिसिन में अनारक्षित वर्ग के लिए एक पद तथा असिस्टेंट प्रोफेसर रेस्पिरेट्री मेडिसिन में ST के लिए 1 पद तथा असिस्टेंट प्रोफेसर रेडियो डायग्नोसिस में अनारक्षित वर्ग के लिए एक पद रिजर्व है। 

इन पदों के लिए जिन अभ्यर्थियों ने 26 नवंबर 2021 के आवेदन अनुसार पहले ही आवेदन कर दिया था, उन्हें दोबारा आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है।
उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.