MP CORONA NEWS- मुख्यमंत्री ने कहा संकटकाल शुरू, इंदौर 110, भोपाल 54, मध्य प्रदेश 201

भोपाल
। स्थिति चिंताजनक हो गई है। कोरोनावायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि हम संकट के मुहाने पर खड़े हैं। कोरोनावायरस के संक्रमण का ट्रेंड बिल्कुल वैसा ही है जैसा दूसरी लहर के समय था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में आज दो सौ से ज़्यादा Corona केस आये। मगर स्कूल बंद नहीं करना। व्यावसायिक गतिविधियाँ बंद नहीं करना चाहता हूँ।

INDORE CORONA NEWS- रविवार को 110 पॉजिटिव, एक्टिव केस की संख्या 438 

मध्यप्रदेश में इंदौर की स्थिति सबसे नाजुक है। यहां पिछले 24 घंटे में 110 नए पॉजिटिव मामले मिले हैं। इंदौर में संक्रमित नागरिकों की संख्या 438 हो गई है। पॉजिटिविटी रेट जो 27 दिसंबर को 0.39 था रविवार को 1.58 हो गया है। यानी प्रत्येक 100 में से 2 सैंपल पॉजिटिव मिल रहे हैं। लेटेस्ट अपडेट 6PM: इंदौर में प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। इंदौर के लिए स्पेशल गाइडलाइन कभी भी जारी हो सकती है।

BHOPAL CORONA NEWS- एक परिवार में 11 लोग पॉजिटिव 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले 24 घंटे में 54 नागरिक कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए। पुराने भोपाल में एक परिवार के 11 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 4 महीने का एक बच्चा भी शामिल है। इस परिवार के कारण स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है। इस परिवार की कांटेक्ट हिस्ट्री सर्च की जा रही है।

MP COVID19 REPORT- 10 जिलों में 201 नागरिकों में संक्रमण पाया गया

दूसरी लहर की तरह तीसरी लहर में भी ग्वालियर बिल्कुल वैसा ही ट्रेंड कर रहा है। रविवार को 9 नागरिकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उज्जैन में 8, रीवा 6, जबलपुर 4, सागर 4 एवं रतलाम 2 सहित पूरे मध्यप्रदेश में 24 घंटे में 201 नागरिक कोरोनावायरस से संक्रमित मिले हैं। संक्रमित होने के बाद और रिपोर्ट आने के पहले तक यह सभी लोग आम नागरिकों के साथ व्यवहार कर रहे थे। बहुत जरूरी है कि आम नागरिक सावधान हो जाए। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.