MP College news- उत्तर पुस्तिकाओं की जांच के बिना रिजल्ट घोषित

Madhya Pradesh Bhoj Open University ने कमाल का कांड कर डाला। 300 स्टूडेंट्स की आंसर शीट चेक ही नहीं की गई और उनका रिजल्ट घोषित कर दिया गया। मजेदार बात यह है कि कॉलेज के प्रिंसिपल को पता ही नहीं परीक्षा कब हो गई। मामला शिक्षा सत्र 2020-21 के दौरान हुई ओपन बुक परीक्षा का है।

कॉलेज प्रिंसिपल को पता ही नहीं, परीक्षा कब हुई थी

BA और BSC के 300 से अधिक स्टूडेंट्स की कॉपी चेक किए बिना ही उन छात्रों के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। भोज अध्ययन समन्वयक ने खुद स्वीकारा कि वास्तविकता में कॉपी जांच करने से छूट गई हैं। जिस पर एक टीम गठित कर जांच की जा रही है। वहीं राजगढ़ पीजी कॉलेज प्रिंसिपल को यही नहीं पता था कि कौन से ईयर के यहां एग्जाम थे। जिसकी जांच की जा रही है।

शिक्षा मंत्री से शिकायत होगी

वहीं इस पूरे मामले में भाजपा नेता केपी पवार का कहना हैं कि छात्रों के जीवन से खिलवाड़ किया जा रहा है। इसे लेकर उच्च शिक्षा मंत्री से मिलकर इसकी शिकायत की जाएगी। एनएसयूआई जिला अध्यक्ष राहुल दांगी ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में छात्र-छात्राओं के भविष्य खिलवाड़ किया जा रहा है। जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.