पाकिस्तान के बर्फीले बादल मध्यप्रदेश आ रहे हैं, ओलावृष्टि की संभावना - MP WEATHER FORECAST

भोपाल।
मध्यप्रदेश में एक बार फिर ओलावृष्टि का खतरा पैदा हो गया है। सात संभागों में शीत लहर चल रही है। पिछले 48 घंटे में सूर्य देव के दर्शन प्रारंभ हुए थे। लोगों को राहत की उम्मीद थी लेकिन मौसम विभाग की तरफ से सूचना मिली है कि पाकिस्तान की तरफ से बर्फीले बादल मध्यप्रदेश की तरफ बढ़ रहे हैं। 21 जनवरी को मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश करेंगे। 

मध्य प्रदेश मौसम का पूर्वानुमान

मौसम विशेषज्ञों ने बताया कि भोपाल, उज्जैन, ग्वालियर, चंबल, सागर, रीवा और शहडोल संभागों के सभी जिलों में बर्फीली हवाओं के कारण मौसम और ठंडा हो जाएगा। कुछ इलाकों में बारिश और ओलावृष्टि भी हो सकती। बताया गया है कि पाकिस्तान की तरफ से आ रहे बादल 21 जनवरी को मध्यप्रदेश के आसमान में प्रवेश करेंगे। अनुमान लगाया गया है कि 24 जनवरी तक मध्य प्रदेश के आसमान में पाकिस्तानी बादल छा जाएंगे। 

MP WEATHER FORECAST

वैज्ञानिक वेद प्रकाश सिंह ने बताया कि जनवरी का लास्ट वीक काफी ठंडा रहेगा। स्वास्थ्य के लिए हानिकारक बर्फीली हवाएं पूरे मध्यप्रदेश को प्रभावित करेंगे। दिन के समय शीतलहर चलने के कारण तापमान कम होगा और रात के समय त्वचा पर तलवार की तरह चुभने वाली हवा चलेगी।  मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.